नहीं रहीं दंगल गर्ल जायरा वसीम अब बॉलीवुड में, बोली कि अल्लाह के रास्ते से भटक गयी थी

0

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर तब दंगल मचा दिया जब उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि वे अब बॉलीवुड से नाता तोड़ देना चाहती है। ये खबर आते ही लोग ऐसे लिए गए फैसले के पीछे के कारण तलाशने मे जुट गए

जायरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है।

5 years ago I made a decision that changed my life forever. As I stepped my foot in Bollywood, it opened doors of…

Gepostet von Zaira Wasim am Samstag, 29. Juni 2019

नेशनल अवॉर्ड विनर हैं जायरा

जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। जायरा वसीम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट का रोल किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

2017 में जायरा वसीम ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी आमिर खान के साथ काम किया। इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था। छोटी सी उम्र में ही जायरा को कई अवॉर्ड से नवाजा गया।

कन्ट्रोवर्सी से भी घिरीं जायरा

दंगल फिल्म के दौरान ही जायरा के साथ कन्ट्रोवर्सी जुड़ गई थी। फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें लीक हुईं, जिनमें जायरा के बाल कटे हुए थे। इसे लेकर कई मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनको इस्लाम के खिलाफ ठहरा दिया। जायरा और उनके परिवार वालों को कई मौकों पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

जायरा उस वक्त भी चर्चा में आईं, जब उन्होंने एक शख्स पर फ्लाइट में उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। जायरा ने उस शख्स का वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। बाद में एयरलाइंस ने माफी मांगी और पुलिस में शिकायत के बाद उस शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। इसके बाद भी जायरा इंटरनेट ट्रोल का शिकार हुई, क्योंकि उस शख्स के समर्थन में कई लोग खड़े हुए जिनका मानना था कि एकतरफा कार्रवाई हुई है और जायरा सेलेब्रिटी होने का फायदा उठा रही हैं।

फिल्मों की बात करें तो जायरा ने हाल ही में ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वो प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ काम कर रही हैं।

loading...