पीएम मोदी के फैन ने मंदिर में चढाया सवा किलो सोने का मुकुट

0

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है. देश के तमाम दिग्गज उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोग भी उन्हें अपने ही अंदाज में बधाई दे रहे हैं. एक शख्स ने जहां मंदिर में सोने का मुकुट अर्पित किया है वहीं लोक कलाकारों ने भी पीएम के लिए गीत बनाए हैं.

चढाया सोने का मुकुट

पीएम मोदी के एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने सोमवार को वाराणसी के संकटमोचक मंदिर में सवा किलो सोने का मुकुट चढाया. उन्होंने कहा,”मैंने संकल्प लिया था कि यदि दोबारा मोदी जी की सरकार बनती है तो मैं भगवान हनुमान को सोने का मुकुट अर्पित करूंगा.” पूरा वाराणसी समेत देश भर में इस बात की चर्चा हो रही है.

पीएम मोदी के लिए खास गीत

वाराणसी के कुछ कलाकारों ने तो उनके लिए गीतों की रचना कर डाली है. गीतकार केडी ने गीत लिखे और गायक अमलेश शुक्ला ने इन गीतों को अपनी आवाज दी है. तबले और हारमोनियम वालों के साथ मिल कर जो जुगलबंदी हुई है उससे ये गीत वाकई अच्छे बन पड़े हैं और यकीनन पीएम मोदी के चाहने वालों को पसंद आएंगे.

नए भारत के निर्माणकर्ता हैं मोदी- महेंद्र नाथ पांडे

वाराणसी में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संकट मोचन मंदिर आए थे जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान विश्वकर्मा से करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी, नए भारत के एक विशेष निर्माणकर्ता हैं.उन्होंने कहा,”आज के युग के आधुनिक श्री विश्वकर्मा जी के आशीर्वाद जिन पर है और नए भारत के एक विशेष निर्माणकर्ता श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भगवान से यही प्रार्थना है कि उन्हें स्वस्थ और प्रसन्न चित्त और दीर्घायु रखे ताकि भारत का सब प्रकार से अंतर विकास और भारत का गौरव देश और दुनिया में बढ़ता रहे.”

loading...