इस्लाम में डांस हराम है जायरा ने ठीक किया-सपा सांसद

0

यूपी की मुरादाबाद लोकसभा सीट से सांसद एसटी हसन ने एक बहुत बड़ा विवादित बयान दिया है। उन्होंने मुसलमानों का हवाला देते हुए सनसनीखेज बातें कही हैं। वो जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा है कि कहा है कि इस्लाम में मर्दों का रिझाने के लिए बदन की नुमाइश को हराम माना गया है, फिल्मों में सब करना होता है। ऐसे में जायरा ने ठीक किया।

वहीं टीएमसी सांसद नुसरत के निखिल जैन से शादी करे और सिंदूर लगाने पर भी सांसद हसन ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ये उनका निजी फैसला है। वो कैसे शादी करती हैं और किस धर्म में रहती हैं, इस पर किसी को सवाल नहीं करना चाहिए।

जायरा को लेकर हसन ने क्या कहा?
“इस्लाम में महिलाओं के जिस्म की नुमाइश करना मना है, बल्कि हिन्दू धर्म में भी ये ठीक नहीं माना गया है। मर्दों को रिझाने के लिए ये सब करना हराम है। अगर इस तरह की ड्रेस पहनाई जा रही है कि जिस्म की नुमाइश हो रही है तो मैं समझता हूं कि जायका ने ठीक किया’

आपको बताते चलें कि कश्मीर से आने वाली 19 साल की अभिनेत्री जायरा वसीम ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख फिल्में छोड़ने का ऐलान किया है। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी हिट फिल्में कर चुकीं जायरा ने इस फैसले के पीछे इस्लाम से दूर हो जाने को वजह बताया है।

loading...