मांग में सिंदूर भरकर नुसरत जहां ने खींचा भगवान जगन्नाथ का रथ, डांस का वीडियो भी हुआ वायरल

0

अपने मांग पर सिंदूर लगाकर चर्चा में आने वाली बंगाल की सांसद नुसरत जहां फिर से सुर्खियों में है लेकिन  इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण है उनका भगवान जगन्नाथ की यात्रा में शामिल होना। नुसरत जहां कलकत्ता में सीएम ममता बनर्जी के साथ इस यात्रा में शामिल हुईं। इस दौरान उनके पति निखिल जैन उनके साथ मौजूद रहे। दरअसल आज कोलकाता में इस्कॉन मंदिर से भी रथयात्रा निकाली गई. इस मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पार्टी की लोक सभा सांसद नुसरत जहां भी मौजूद थीं। नुसरत को मंदिर प्रशासन ने इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था। नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ पूजा-अर्चना में हिस्सा लिया. इसके बाद रथयात्रा को रवाना किया गया।

इस्कॉन के प्रवक्ता राधारमण दास ने 48वीं रथयात्रा समारोह के उद्घाटन के लिए विशेष अतिथि के रूप में निमंत्रण स्वीकार करने के लिए नुसरत जहां को धन्यवाद दिया।

आपको बता दें की टीएमसी की नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां अपनी शादी के बाद से सुर्खियों में हैं. पहले लोक सभा सदस्यता की शपथ के दौरान मांग में सिंदूर लगे होने पर लोगो ने उन्हें ट्रोल किया था। उसके बाद उनके ख़िलाफ़ फ़तवा जारी होने की खबर आई।

कोलकत्ता में आज जब नुसरत जहां से फ़तवे के बारे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं उन बातों पर ध्यान नहीं देती जो बकवास हैं। मैं अपना धर्म जानती हूं. मैं जन्म से मुसलमान हूं और अब भी मुसलमान हूं। आपको इसे अपने दिल के अंदर महसूस करना चाहिए आपके दिमाग में नहीं।ये पहला मौका नहीं है जब नुसरत ने किसी हिंदू त्योहार में हिस्सा लिया है।नुसरत जब से सांसद बनी हैं तब से उनका विवादों से गहरा नाता रहा है। और ये नाता अभी छूटता हुआ भी नजर नहीं आ रहा ।

loading...