दिल्ली में पुलिस पर ऑटो ड्राईवर का तलवार से हमला, विडियो हुआ वायरल

0

देश की राजधानी जो अब क्राइम कैपिटल के नाम से बदनाम हो गयी है वहां से एक और खबर आ रही है .इस बार  पुलिस और एक ऑटो ड्राईवर के बीच हुआ है जिसमे कथित तौर पर एक सिख ड्राईवर ने पुलिस पर अपनी कृपाण से हमला कर दिया .

दिल्ली  के मुखर्जी नगर में पुलिस कर्मियों और टेंपो चालक के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि टेंपो चालक ने पुलिस अधिकारी के सिर पर तलवार से हमला कर दिया. मामला रविवार शाम की है ग्रामीण सेवा का वाहन पुलिस की गाड़ी से टकरा गया था. जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने ऑटो चालक व बेटे की बीच सड़क पर डंडों से पिटाई कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने टेंपो के ड्राइवर और उसके बेटे दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि घटना के दौरान एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया था, जिसके बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं टेंपो ड्राइवर से तलवार छीनने के बाद पुलिसकर्मियों का गुस्सा सामने आया और उन्होंने टैंपो ड्राइवर की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. अपने पिता को मार खाते देख टेंपो ड्राइवर के बेटे ने पुलिसवालों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. टेंपो ड्राइवर का नाम सरबजीत बताया जा रहा है.

वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होने बाद 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. गुस्साए लोगों ने इनर रिंग रोड को जाम कर दिया और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं आम आदमी पार्टी के अन्य विधायक जरनैल सिंह ने भी ये वीडियो ट्वीट कर विरोध जाताया है.

loading...