अमेज़न पर आप जीत सकते है वनप्लस 7 बिलकुल फ्री, जानिए कैसे..

0

वनप्लस ने भारत में अमेज़न एलेक्सा के लिए वनप्लस 7 सीरीज़ को समर्पित एक कौशल की घोषणा की। वनप्लस एलेक्सा स्किल को एलेक्सा-इनेबल्ड डिवाइसेस जैसे अमेज़न इको प्लस, इको स्पॉट, इको स्पॉट और नए इको शो में एक्सेस किया जा सकता है। कौशल को iOS और Android पर उपलब्ध एलेक्सा ऐप से भी एक्सेस किया जा सकता है।

एक बार एनेबल होने के बाद, वनप्लस स्किल उपयोगकर्ताओं को वॉयस कमांड के माध्यम से वनप्लस के साथ बातचीत करने और सवालों के एक समूह का पता लगाने और जवाब देने की अनुमति देता है। प्रत्येक दिन, उपयोगकर्ताओं को तीन नए प्रश्न दिए जाएंगे और जिन्हें 30 जून तक सात सही उत्तर मिलेंगे और एक नए वनप्लस 7, वनप्लस 7 श्रृंखला की जर्सी और प्रत्येक नए वनप्लस 7 स्मार्टफोन की खरीद पर एक वर्ष के लिए मुफ्त स्क्रीन प्रतिस्थापन जैसे पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

यह कैसे काम करता है:

चरण 1: उपयोगकर्ताओं को एलेक्सा ऐप का उपयोग करके वनप्लस कौशल को एनेबल करना होगा
चरण 2: उपयोगकर्ता फिर एलेक्सा के लिए वनप्लस कौशल को “एलेक्सा, ओपन वनप्लस” के साथ खोल सकते हैं
चरण 3: एलेक्सा आपको खेल शुरू करने के लिए “क्विज़ शुरू करें” कहने के लिए संकेत देगा

वनप्लस 7 के स्पेसिफिकेशन

हाल ही में वनप्लस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 7 प्रो के साथ वनप्लस 7 लॉन्च किया था।
यह स्मार्टफोन 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर उपलब्ध है।

स्मार्टफोन में 1080×2340 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.41-इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है और यह शीर्ष पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की एक परत के साथ सुरक्षित है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन 6 जीबी / 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है। डिवाइस दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है – 128GB और 256GB। स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें डुअल एलईडी फ्लैश, f / 1.6 अपर्चर, सोनी IMX586 सेंसर और 5MP सेकेंडरी सेंसर के साथ 48MP मुख्य सेंसर है। डिवाइस का फ्रंट सोनी IMX471 सेंसर और f / 2.0 अपर्चर के साथ 16MP के सेल्फी शूटर का घर है।

loading...